काजल कांटेक्ट एप्प से पैसे कैसे कमाए | Kajal Contact App Se Paise Kaise kamaye 2024

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Kajal Contact App Se Paise Kaise Kamaye: दोस्तों Internet की दुनिया से तो पैसे कमाने के वैसे कई तरीके है लेकिन आज के समय में ज्यादातर लोग नए – नए Application के जरिये पैसे कमाना चाहते हैं, क्युकी नए Application में अक्सर Bonuses और पैसे ज्यादा मिलते हैं। ऐसे में आज के समय Kajal Contact App Se Paise Kaise Kamaye के बारे मे भी लोग सर्च कर रहें हैं। इसके अलावा आप पैसे कमाने के लिए तीन पत्ती रियल कैश गेम का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

इसलिए दोस्तों आज के इस लेख में  हम आपको Kajal Contact App के बारे में सम्पूर्ण जानकारी बतलायेंगे, जैसे – Kajal Contact App क्या है? Kajal Contact App से कितना पैसा कमा सकते हैं? Kajal Contact App को Download कैसे करें? Kajal Contact App से किन तरीको से पैसे कमा सकते हैं? तो आइये जानते हैं इस मजेदार Kajal Contact App के बारे में। 

Kajal Contact App क्या है?

Internet पर अक्सर नए – नए Application आते रहते हैं, जिसमे User कुछ पैसे कमा सकते हैं। यानि की दोस्तों Kajal Contact App एक नया Online Earning Application है, जिसमे आप अलग – अलग Task करके कई प्रकार से Online पैसे कमा सकते हैं। 

Kajal Contact App अभी बिलकुल नया Application है। इसलिए अभी इसमें आपके लिए कई तरीके से पैसे कमाने के लिए सुनहरा मौका है। आइये हम आपको बताते हैं कि कैसे आप Kajal Contact App के जरिये पैसे कमा सकते हैं और इसके लिए आप क्या – क्या करना होगा। 

Kajal Contact App Se Paise Kaise Kamaye

Kajal Contact App से पैसे कैसे कमाए?

Kajal Contact App से पैसे कमाने के कई तरीके है। आपको बता दें की जैसे ही सबसे पहले आप Kajal Contact App को Open कीजियेगा और इसमें Login कीजियेगा तो आपको Kajal Contact App में ₹50 Sign Up Bonus के तौर पर मिलेगा। 

See also  Threads App क्या है और Threads App से पैसे कैसे कमाएं (सम्पूर्ण जानकारी)

उसके बाद दूसरा तरीका है Kajal Contact App से पैसा कमाने का, वो है दोस्तों Refer करके। Kajal Contact App आपको प्रत्येक Refer पर ₹100 देता है। इस प्रकार से आप जितना ज्यादा लोगो को Kajal Contact App को Refer कीजिये आप उतना जायदा Kajal Contact App से पैसे कमाइएगा। 

उसके बाद Kajal Contact App में आपको कई प्रकार के Task मिलते हैं, जैसे की Survey करना, Video देखना, Game खेलना इत्यादि। हालाँकि अभी इसमें और भी नए – नए Features आ रहे हैं, जिससे की आप Kajal Contact से पैसे कमा सकते हैं। 

Kajal Contact App Download कैसे करें?

Kajal Contact App आपको Google Play Store पर Download करने को नहीं मिलेगा। इसके लिए आपको किसी Website से Kajal Contact App को Download करना पड़ेगा। इसके लिए आप Google पर Search कीजिए – Kajal Contact App Download और फिर किसी Website पर जाकर Kajal Contact App को  Download कर लीजिये। 

या फिर सबसे अच्छा तरीका है की आप हमारे द्वारा दिए गए Download Button पर Click कर के Kajal Contact App को Free में Download और Install कर लें। Download और Install करने के लिए आप निचे दिए गए Steps को ध्यान से Follow करें। 

  • दिए गए Download Button पर Click कर के सबसे पहले अपने Browser के अंदर Kajal Contact App को Download कर लें। 
  • उसके बाद आप Kajal Contact App के Icon पर Double Click कर दें। 
  • उसके बाद Install From Unknown Source के Option को On कर दीजिये। 
  • थोड़ी देर बाद आपके Mobile में kajal Contact App installed हो जायेगा। 
  • आप अब kajal Contact App पे Click कर के इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। 
See also  अमेजॉन एफिलिएट से पैसे कैसे कमाए? How to Earn Money With Amazon Affiliate Program in Hindi

Kajal Contact App Sign Up Process 

Kajal Contact App में Sign Up करने के लिए आपको एक Mobile Number की जरूरत होगी। Kajal Contact App में Sign Up करने के लिए आप निचे दिए गए Steps को ध्यान से Follow करें। 

  • सबसे पहले अपने Mobile में Mobile Data को On कर लीजिये। 
  • उसके बाद आप Kajal Contact App को Open कर लीजिये। 
  • App के Home Screen पर New User के Option पर Click कर दीजिये। 
  • उसके बाद आप अपना Mobile Number को दर्ज करें और एक नया User ID बनाये। 
  • फिर आप Sign In पर Click कर के User ID और Mobile Number दर्ज करके Login कर सकते हैं।

Kajal Contact App KYC Process 

दोस्तों kajal Contact App से आप जितना भी पैसे कमाइएगा, उसमे यह बहुत ही जरुरी है की आप kajal Contact में KYC Complete कर के अपने सभी कमाए हुए पैसे को Bank में Transfer कर लें। उसके लिए आपको Online KYC की प्रक्रिया को Complete करना होगा। आइये हम आपको बतलाते हैं की कैसे आप kajal Contact App में KYC Complete करें।  

  • सबसे पहले kajal Contact App पर Click कर दें और फिर Left Corner में Withdraw Money पर Click कर दें। 
  • उसके बाद आपके Mobile में एक Option आएगा, जिसमे Complete KYC का Option लिखा हुआ रहेगा। 
  • आप Complete KYC पर Click कर दें और उसके बाद अपना PAN Number दर्ज कर दें। 
  • उसके बाद अपना Bank Account Number और IFSC Code को दर्ज कर दें। 
  • उसके बाद Withdraw Money के Option पर Click कर दें, आपके पैसे 24 घंटे के अदंर आपके Bank Account में Transfer हो जाएंगे। 
  • साथ ही आप KYC Complete करने के बाद अपने Fund भी Add Fund पे Click कर के अपने Bank Account से Fund को Add कर सकते हैं। 

FAQ : Kajal Contact App Se Paise Kaise Kamaye

  1. Kajal Contact App पर पैसे कमाने के लिए मुख्य कितने तरीके है?

    Kajal Contact App से पैसे कमाने के लिए मुख्य दो तरीके हैं – पहला है Refer कर के आप Kajal Contact App से 100 रूपये कमा सकते हैं और दूसरा तरीका है की आप Kajal Contact App से कई प्रकार के अलग – अलग Tasks को Complete कर के पैसे कमा सकते हैं।

  2. Kajal Contact App में पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका कौन सा है?

    Kajal Contact App में पैसा कमाने का सबसे अच्छा तरीका यह है की आप Kajal Contact App के जरिये Free में Refer करके पैसे कमा सकते हैं। Free में Refer करने के लिए आप Social Media इत्यादि का इस्तेमाल कर सकते हैं।

  3. Kajal Contact App क्या एक Genuine और Trusted App है पैसे कमाने के लिए या नहीं?

    देखिये जो App, Google Play Store पर Available होती है ज्यादातर उन Application पर भरोसा किया जा सकता है। तो उस हिसाब से यह kajal Contact App, Google Play Store पर Available नहीं है तो इस पर कम भरोसा किया जा सकता है।


See also  शेयर मार्केट से पैसे कैसे कमाएं 2024 | Share market se paise kaise kamaye (How to Earn Money from Share Market)

निष्कर्ष

दोस्तों ऊपर इस लेख में हमने आपको काजल कांटेक्ट एप्प से पैसे कैसे कमाए – Kajal Contact App Se Paise Kaise Kamaye के बारे में बतलाया है। 

दोस्तों Kajal Contact App से सम्बंधित अगर आपको कोई भी सवाल हो तो आप हमे Comment कर के जरूर बताये। हमारा यह लेख Kajal Contact App के बारे में पढ़ने के लिए आपका बहुत – बहुत धन्यवाद।

Leave a Comment