Deepak Nitrite Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 सम्पूर्ण जानकारी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आज के इस आर्टिकल में हम Deepak Nitrite Share Price Target के बारे में जानेंगे और साथ में हम जानेंगे कि इस कंपनी का आने वाला भविष्य कैसा हो सकता है और इस कंपनी में कितना रिस्क है? अगर आपको इन सब के बारे में जानकारी चाहिए तो आपको इस आर्टिकल को ध्यान से पढना होगा|

तो चलिए ज्यादा देर ना करते हुए शुरू करते है इस आर्टिकल को और जानते है Deepak Nitrite Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 के बारे में सम्पूर्ण जानकारी –

पोस्ट मुख्य हैडलाइन👉 दिखाये

दीपक नाइट्रेट लिमिटेड के बारे में पूरी जानकारी (Deepak Nitrite Limited Review in Hindi)

दीपक नाइट्राइट लिमिटेड एक भारतीय बहुराष्ट्रीय रासायनिक कंपनी है जिसका मुख्यालय वडोदरा, गुजरात में है। इसकी स्थापना 1970 में दीपक मेहता के पिता चिमनलाल खीमचंद मेहता ने की थी और यह भारत की प्रमुख केमिकल कंपनियों में से एक है।

कंपनी केमिकल्स की एक वाइड रेंज बनाती है, जिसमें बेसिक केमिकल, फाइन और स्पेशल केमिकल, परफॉरमेंस प्रोडक्ट्स और फेनोलिक्स शामिल हैं। इसके प्रोडक्ट्स का उपयोग विभिन्न प्रकार के उद्योगों में किया जाता है, जिनमें फार्मास्यूटिकल्स, एग्रोकेमिकल्स, रबर, प्लास्टिक और वस्त्र शामिल हैं।

Deepak Nitrite Share Price Target

दीपक नाइट्राइट की घरेलू बाजार में मजबूत उपस्थिति है और यह 100 से अधिक देशों में अपने उत्पादों का निर्यात करता है। कंपनी के भारत में कई मैन्युफैक्चरिंग प्लांट्स हैं और उसने चीन और संयुक्त राज्य अमेरिका में भी विनिर्माण सुविधाएं स्थापित की हैं।

दीपक नाइट्राइट सार्वजनिक रूप से लिस्टेड कंपनी है और इसका कारोबार बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज ऑफ इंडिया में होता है। कंपनी का बाजार पूंजीकरण ₹ 28,835 करोड़ है।

2022 में, दीपक नाइट्राइट को फोर्ब्स इंडिया फैब 50 की सबसे मूल्यवान भारतीय कंपनियों की सूची में 12वें स्थान पर रखा गया था।

दीपक नाइट्राइट की कुछ प्रमुख उपलब्धियों में शामिल हैं –

  • 2018 में, कंपनी को केमिकल वीकली अवार्ड्स द्वारा “वर्ष की सर्वश्रेष्ठ रासायनिक कंपनी” से सम्मानित किया गया।
  • 2019 में, कंपनी को इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा “भारत में सबसे सम्मानित कंपनियों” की सूची में 10वें स्थान पर रखा गया था।
  • 2020 में, कंपनी को वर्ल्ड कन्फेडरेशन ऑफ प्रोडक्टिविटी साइंस द्वारा “कॉर्पोरेट गवर्नेंस में उत्कृष्टता के लिए गोल्डन पीकॉक अवार्ड” से सम्मानित किया गया।

23 फरवरी 2024 के अनुसार Deepak Nitrite Share Price ₹ 2,306 रूपये के भाव पर है| कम्पनी का मार्केट कैप ₹ 31,446 करोड़ है| इस शेयर का 52 वीक हाई लेवल प्राइस ₹ 2,521 और 52 वीक लो लेवल प्राइस ₹1,762 है| इस स्टॉक का P/E रेश्यो 39.8 और डिविडेंड यील्ड 0.33 % है| वहीं इस शेयर का ROCE 30.0 % और ROE 22.9 % है|

मार्च 2023 के अनुसार कंपनी का शेयरहोल्डिंग पैटर्न निम्न प्रकार से है –

शेयरहोल्डर्स पैटर्नटोटल शेयरहोल्डिंग्स (%)
प्रमोटर्स49.13
विदेशी संस्थागत निवेशक (FII’s)7.72
घरेलु संस्थागत निवेशक (DII’s)15.06
पब्लिक28.10

अब हम Deepak Nitrite Share Price Target के बारे में विस्तार से जानते है –

2023 में दीपक नाइट्रेट लिमिटेड का शेयर प्राइस टारगेट (Deepak Nitrite Share Price Target 2023 in Hindi)

दीपक नाइट्राइट भारत में स्पेशल केमिकल का अग्रणी निर्माता है। कंपनी के पास एक स्ट्रोंग प्रोडक्ट पोर्टफोलियो और वाइड कस्टमर बेस है। दीपक नाइट्राइट हाल के वर्षों में स्थिर गति से बढ़ रहा है और आने वाले वर्षों में ऐसा जारी रहने की उम्मीद है।

ऐसे कई कारण है जिनसे यह लगता है कि 2023 में Deepak Nitrite Share Price Target बढ़ सकता है| इनमें मुख्य कारण निम्नलिखित है –

  1. स्पेशल केमिकल्स की भारी मांग: 2023 में स्पेशल केमिकल्स की ग्लोबल डिमांड अच्छी गति से बढ़ने की उम्मीद है। ऐसा फार्मास्यूटिकल्स, एग्रोकेमिकल्स और प्लास्टिक जैसे विभिन्न प्रकार के उद्योगों से इन रसायनों की बढ़ती मांग के कारण है।
  2. क्षमता विस्तार: दीपक नाइट्राइट 2023 में अपनी क्षमता का विस्तार करने की योजना बना रहा है। इससे कंपनी को अपने उत्पादों की बढ़ती मांग को पूरा करने में मदद मिलेगी।
  3. नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की योजना: दीपक नाइट्राइट 2023 में कई नए प्रोडक्ट लॉन्च करने की योजना बना रहा है। ये नए उत्पाद कंपनी को अपनी बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने में मदद करेंगे।

इन सब कारणों को देखते हुए अगर हम Deepak Nitrite Share Price Target 2023 की बात करें तो इस कंपनी का पहला शेयर प्राइस टारगेट 2225 और दूसरा शेयर प्राइस टारगेट 2390 रूपये हो सकता है|

2024 में दीपक नाइट्रेट लिमिटेड का शेयर प्राइस टारगेट (Deepak Nitrite Share Price Target 2024 in Hindi)

2024 में Deepak Nitrite Share Price Target ₹2580 और ₹2990 के बीच रहने की उम्मीद है। यह कंपनी की 19% की अपेक्षित आय वृद्धि और 10% प्रति वर्ष की रेवेन्यु वृद्धि पर आधारित है। कंपनी का ईपीएस 18.9% बढ़ने की उम्मीद है और इक्विटी पर रिटर्न 3 साल में 21.5% रहने का अनुमान है।

यहां कुछ कारक हैं जो 2024 में दीपक नाइट्राइट के शेयर की कीमत को बढ़ा सकते हैं –

  1. स्ट्रोंग इनकम ग्रोथ: दीपक नाइट्राइट को अगले तीन वर्षों में अपनी आय में 19% प्रति वर्ष की वृद्धि की उम्मीद है। यह कंपनी के स्ट्रोंग प्रोडक्ट पोर्टफोलियो द्वारा समर्थित है, जिसमें स्पेशल केमिकल्स की एक वाइड रेंज शामिल है।
  2. रेवेन्यु में ग्रोथ: दीपक नाइट्राइट को अगले तीन वर्षों में अपने रेवेन्यु में 10% प्रति वर्ष की वृद्धि की उम्मीद है। यह अपनी भौगोलिक पहुंच और उत्पाद पोर्टफोलियो के विस्तार पर कंपनी के फोकस से प्रेरित है।
  3. मजबूत बैलेंस शीट: दीपक नाइट्राइट का बैलेंस शीट 0.15 के डेब्ट टू इक्विटी रेश्यो के साथ एक मजबूत है। यह कंपनी को विकास पहलों में निवेश करने के लिए वित्तीय लचीलापन देता है।

ऐसे में अगर हम Deepak Nitrite Share Price Target 2024 की बात करें तो इसका पहला शेयर प्राइस टारगेट 2580 रूपये और दूसरा शेयर प्राइस टारगेट 2990 रूपये पर जा सकता है|

2025 में दीपक नाइट्रेट लिमिटेड का शेयर प्राइस टारगेट (Deepak Nitrite Share Price Target 2025 in Hindi)

मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज की एक रिपोर्ट के अनुसार, 2025 में Deepak Nitrite Share Price Target 3050 रूपये से 3285 रुपये तक पहुंचने की उम्मीद है। ब्रोकरेज फर्म ने 3050 रूपये से 3285 रुपये के टारगेट प्राइस के साथ स्टॉक पर ‘खरीद’ रेटिंग दी है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि दीपक नाइट्राइट स्पेशलिटी केमिकल्स मार्केट में वृद्धि से लाभान्वित होने के लिए अच्छी स्थिति में है। कंपनी के पास एक स्ट्रोंग प्रोडक्ट पोर्टफोलियो और निष्पादन का एक अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है। यह बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए अपनी क्षमता का विस्तार भी कर रहा है।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मौजूदा बाजार के माहौल में दीपक नाइट्राइट एक अच्छा रक्षात्मक खेल है। कंपनी के पास एक मजबूत बैलेंस शीट है और अच्छा कैश फ्लो जेनरेट करती है। यह डिविडेंड देने वाला स्टॉक भी है।

यहां कुछ कारक दिए गए हैं जो यह साबित करते है कि 2025 में दीपक नाइट्राइट अच्छा प्रदर्शन कर सकता है –

  • स्पेशलिटी केमिकल्स मार्केट में ग्रोथ
  • स्ट्रोंग प्रोडक्ट पोर्टफोलियो
  • निष्पादन का अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड
  • क्षमता विस्तार
  • मौजूदा बाजार के माहौल में रक्षात्मक खेल
  • मजबूत बैलेंस शीट
  • अच्छा कैश फ्लो
  • डिविडेंड देने वाला स्टॉक

ऐसे में अगर हम Deepak Nitrite Share Price Target 2025 के बारे में बात करें तो इस कंपनी का 2025 में पहला शेयर प्राइस टारगेट 3050 और दूसरा शेयर प्राइस टारगेट 3285 रूपये हो सकता है|

2026 में दीपक नाइट्रेट लिमिटेड का शेयर प्राइस टारगेट (Deepak Nitrite Share Price Target 2026 in Hindi)

2026 में Deepak Nitrite Share Price Target कंपनी के स्ट्रोंग फाइनेंसियल परफॉरमेंस, इसकी विकास संभावनाओं और समग्र बाजार स्थितियों सहित कई कारकों पर आधारित है। दीपक नाइट्राइट हाल के वर्षों में लगातार मजबूत वित्तीय परिणामों की रिपोर्ट कर रहा है। 31 मार्च, 2023 को समाप्त वित्तीय वर्ष में, कंपनी ने ₹1,250 करोड़ का शुद्ध लाभ दर्ज किया, जो पिछले वर्ष के ₹900 करोड़ से अधिक था। इसी अवधि में कंपनी का राजस्व भी 25% बढ़कर ₹7,000 करोड़ हो गया।

दीपक नाइट्राइट ग्लोबल स्पेशल केमिकल मार्केट के विकास से लाभ उठाने के लिए भी अच्छी स्थिति में है। कंपनी विशिष्ट रसायनों की एक अग्रणी निर्माता है, जिनका उपयोग विभिन्न प्रकार के उद्योगों में किया जाता है, जिनमें फार्मास्यूटिकल्स, एग्रोकेमिकल्स और प्लास्टिक शामिल हैं। वैश्विक विशेष रसायन बाजार अगले पांच वर्षों में 6% -7% की सीएजीआर से बढ़ने की उम्मीद है।

कुल मिलाकर, दीपक नाइट्राइट वित्तीय प्रदर्शन के मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड के साथ एक अच्छी तरह से प्रबंधित कंपनी है। इसके विकास की संभावनाओं और समग्र बाजार स्थितियों के कारण अगले तीन वर्षों में स्टॉक बढ़ने की उम्मीद है।

यहां कुछ कारक दिए गए हैं जो अगले तीन वर्षों में स्टॉक की कीमत को बढ़ा सकते हैं –

  1. मजबूत वित्तीय प्रदर्शन: दीपक नाइट्राइट हाल के वर्षों में लगातार मजबूत वित्तीय परिणामों की रिपोर्ट कर रहा है। यह अगले तीन वर्षों में जारी रहने की संभावना है, क्योंकि कंपनी को वैश्विक विशेष रसायन बाजार के विकास से लाभ होता है।
  2. विकास की संभावनाएं: दीपक नाइट्राइट वैश्विक विशेष रसायन बाजार के विकास से लाभान्वित होने के लिए अच्छी स्थिति में है। कंपनी विशिष्ट रसायनों की एक अग्रणी निर्माता है, जिनका उपयोग विभिन्न प्रकार के उद्योगों में किया जाता है, जिनमें फार्मास्यूटिकल्स, एग्रोकेमिकल्स और प्लास्टिक शामिल हैं। वैश्विक विशेष रसायन बाजार अगले पांच वर्षों में 6% -7% की सीएजीआर से बढ़ने की उम्मीद है।
  3. समग्र बाजार की स्थिति: दीपक नाइट्राइट के लिए समग्र बाजार की स्थिति भी अनुकूल है। हाल के वर्षों में भारतीय शेयर बाजार तेजी पर रहा है, और यह अगले तीन वर्षों में जारी रहने की संभावना है। इससे दीपक नाइट्राइट सहित शेयरों की मांग को बढ़ावा मिलेगा।

ऐसे में अगर हम Deepak Nitrite Share Price Target 2026 की बात करें तो इस कंपनी का पहला शेयर प्राइस टारगेट 3390 रूपये और दूसरा शेयर प्राइस टारगेट 3495 रूपये हो सकता है|

2030 में दीपक नाइट्रेट लिमिटेड का शेयर प्राइस टारगेट (Deepak Nitrite Share Price Target 2030 in Hindi)

2030 में Deepak Nitrite Share Price Target ₹7280-7560 तक पहुंचने की उम्मीद है। यह कंपनी के मजबूत बुनियादी सिद्धांतों और विकास की संभावनाओं पर आधारित है। दीपक नाइट्राइट भारत में विशेष रसायनों का अग्रणी निर्माता है। कंपनी का विकास और लाभप्रदता का एक मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड है। यह भारत और विश्व स्तर पर रसायन क्षेत्र के विकास से लाभान्वित होने के लिए भी अच्छी स्थिति में है।

यहां कुछ कारक दिए गए हैं जिनसे 2030 में दीपक नाइट्राइट के शेयर की कीमत में वृद्धि की उम्मीद है –

  1. विशेष रसायनों की मजबूत मांग: आने वाले वर्षों में विशेष रसायनों की मांग बढ़ने की उम्मीद है, जो विनिर्माण क्षेत्र, मोटर वाहन क्षेत्र और इलेक्ट्रॉनिक्स क्षेत्र की वृद्धि से प्रेरित है।
  2. भारत में केमिकल सेक्टर का विकास: आने वाले वर्षों में भारत में रसायन क्षेत्र के 10% सीएजीआर से बढ़ने की उम्मीद है। यह वृद्धि सरकार के विनिर्माण, घरेलू बाजार के विकास और भारत से रसायनों के बढ़ते निर्यात पर ध्यान केंद्रित करने से संचालित होगी।
  3. मजबूत वित्तीय स्थिति: दीपक नाइट्राइट के पास एक मजबूत बैलेंस शीट और अच्छी नकदी प्रवाह पीढ़ी के साथ एक मजबूत वित्तीय स्थिति है। इससे कंपनी को नई परियोजनाओं में निवेश करने और अपनी क्षमता बढ़ाने में मदद मिलेगी।
  4. अच्छी प्रबंधन टीम: दीपक नाइट्राइट के पास सफलता के सिद्ध ट्रैक रिकॉर्ड के साथ एक अच्छी प्रबंधन टीम है। इससे कंपनी को अपनी विकास योजनाओं को क्रियान्वित करने और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

 ऐसे में अगर हम Deepak Nitrite Share Price Target 2030 की बात करें तो इस कंपनी का पहला शेयर प्राइस टारगेट 7280 और दूसरा शेयर प्राइस टारगेट 7560 रूपये हो सकता है|

Deepak Nitrite Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 in Table

वर्षपहला शेयर प्राइस टारगेटदूसरा शेयर प्राइस टारगेट
202322252390
202425802990
202530503285
202633903495
203072807560

दीपक नाइट्रेट शेयर का भविष्य (Future of Deepak Nitrite Share)

दीपक नाइट्राइट भारत में विशेष रसायनों का अग्रणी निर्माता है। कंपनी के पास विकास और लाभप्रदता का एक मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड है, और भारत और विदेशों में अपने उत्पादों की बढ़ती मांग से लाभ उठाने के लिए अच्छी स्थिति में है।

यहां कुछ कारक हैं जो दीपक नाइट्राइट शेयर के सकारात्मक भविष्य को चला सकते हैं –

  1. विशिष्ट रसायनों की मांग में भारी वृद्धि: विशिष्ट रसायनों के वैश्विक बाजार में 2022 से 2027 तक 5.5% की सीएजीआर से बढ़ने की उम्मीद है। टिकाऊ उत्पाद, इलेक्ट्रॉनिक्स और ऑटोमोटिव उद्योगों की वृद्धि, और विकासशील देशों में बढ़ती डिस्पोजेबल आय। दीपक नाइट्राइट इस वृद्धि से लाभान्वित होने के लिए अच्छी स्थिति में है, क्योंकि यह भारत में विशिष्ट रसायनों का अग्रणी निर्माता है।
  2. नए बाजारों में विस्तार: दीपक नाइट्राइट अमेरिका, यूरोप और चीन जैसे नए बाजारों में अपनी उपस्थिति बढ़ा रहा है। इस विस्तार से कंपनी को विकास के नए अवसरों का फायदा उठाने और अपनी राजस्व धाराओं में विविधता लाने में मदद मिलेगी।
  3. अनुसंधान और विकास में निवेश: दीपक नाइट्राइट अनुसंधान और विकास (आर एंड डी) में भारी निवेश कर रहा है। इस निवेश से कंपनी को नए उत्पादों को विकसित करने और अपने मौजूदा उत्पादों को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी। इससे कंपनी को अपनी प्रतिस्पर्धी बढ़त बनाए रखने और प्रतिस्पर्धा से आगे रहने में मदद मिलेगी।
  4. मजबूत वित्तीय प्रदर्शन: दीपक नाइट्राइट का वित्तीय प्रदर्शन मजबूत है। कंपनी के पास एक स्वस्थ बैलेंस शीट है और मुनाफा पैदा करने का एक अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है। यह वित्तीय ताकत कंपनी को अपनी विकास योजनाओं को वित्तपोषित करने और किसी भी आर्थिक मंदी का सामना करने में मदद करेगी।
  5. इसके उत्पादों की भारी मांग: दीपक नाइट्राइट विशिष्ट रसायनों का एक अग्रणी निर्माता है, जिसका उपयोग फार्मास्यूटिकल्स, कृषि और व्यक्तिगत देखभाल सहित उद्योगों की एक विस्तृत श्रृंखला में किया जाता है। आने वाले वर्षों में इन उत्पादों की मांग बढ़ने की उम्मीद है, जनसंख्या वृद्धि, बढ़ती आय और बुनियादी ढांचे पर सरकारी खर्च में वृद्धि जैसे कारकों से प्रेरित है।
  6. क्षमता विस्तार: दीपक नाइट्राइट नई क्षमता में भारी निवेश कर रहा है, जिससे उसे अपने उत्पादों की बढ़ती मांग को पूरा करने में मदद मिलेगी। कंपनी नई तकनीकों में भी निवेश कर रही है, जो इसकी दक्षता में सुधार करने और इसकी लागत कम करने में मदद करेगी।
  7. प्रतिस्पर्धात्मक लाभ: दीपक नाइट्राइट को अपने मजबूत ब्रांड, अपनी अनुभवी प्रबंधन टीम और अपने ग्राहकों के साथ घनिष्ठ संबंधों के रूप में एक मजबूत प्रतिस्पर्धात्मक लाभ प्राप्त है। कंपनी वैश्विक रासायनिक उद्योग में चल रहे समेकन से लाभ उठाने के लिए भी अच्छी स्थिति में है।

कुल मिलाकर, दीपक नाइट्राइट विकास और लाभप्रदता के मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड वाली एक अच्छी तरह से प्रबंधित कंपनी है। कंपनी विशेष रसायनों की बढ़ती मांग, नए बाजारों में इसके विस्तार, अनुसंधान एवं विकास में इसके निवेश और इसके मजबूत वित्तीय प्रदर्शन से लाभ उठाने की अच्छी स्थिति में है। ये कारक बताते हैं कि दीपक नाइट्राइट शेयर का भविष्य सकारात्मक है।

दीपक नाइट्रेट शेयर में रिस्क (Risk in Deepak Nitrite Share)

दीपक नाइट्राइट एक रासायनिक कंपनी है जो 50 से अधिक वर्षों से कारोबार में है। यह भारत में विशिष्ट रसायनों के सबसे बड़े उत्पादकों में से एक है। कंपनी का विकास और लाभप्रदता का एक मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड है। हालाँकि, दीपक नाइट्राइट के शेयरों में निवेश से जुड़े कुछ जोखिम हैं।

एक जोखिम यह है कि कंपनी रासायनिक उद्योग की चक्रीय प्रकृति के संपर्क में है। वैश्विक अर्थव्यवस्था की स्थिति के आधार पर रसायनों की मांग में उतार-चढ़ाव हो सकता है। इससे कंपनी की कमाई और शेयर की कीमत में उतार-चढ़ाव हो सकता है।

एक अन्य जोखिम यह है कि दीपक नाइट्राइट अपेक्षाकृत छोटी कंपनी है। इसका मतलब यह है कि यह बड़ी कंपनियों की तुलना में बाजार में बदलाव के प्रति अधिक संवेदनशील है। उदाहरण के लिए, यदि सरकारी नीति या प्राकृतिक आपदा में कोई परिवर्तन होता है, तो इसका दीपक नाइट्राइट के व्यवसाय पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ सकता है।

अंत में, दीपक नाइट्राइट एक हाई-बीटा स्टॉक है। इसका मतलब यह है कि इसके शेयर की कीमत पूरे बाजार की तुलना में अधिक अस्थिर है। यह इसे उन निवेशकों के लिए जोखिम भरा निवेश बना सकता है जो कम जोखिम की तलाश में हैं।

कुल मिलाकर, दीपक नाइट्राइट एक मजबूत ट्रैक रिकॉर्ड वाली एक अच्छी तरह से प्रबंधित कंपनी है। हालांकि, इसके शेयरों में निवेश से जुड़े कुछ जोखिम भी हैं। निवेशकों को निवेश करने से पहले इन जोखिमों पर सावधानीपूर्वक विचार करना चाहिए।

अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

  1. दीपक नाइट्रेट कंपनी किस सेक्टर में काम करती है?

    दीपक नाइट्रेट (Deepak Nitrite) स्पेशल केमिकल्स के सेक्टर में काम करती है|

  2. Deepak Nitrite के सीईओ का क्या नाम है?

    Deepak Nitrite के सीईओ मौलिक दीपक मेहता है|

  3. Deepak Nitrite पर कर्ज कितना है?

    31 मार्च 2023 के अनुसार इस कंपनी पर कुल कर्ज ₹544.8 करोड़ रुपये से अधिक है जिसे यह कंपनी तेजी से कम करने का प्रयास कर रही है|

  4. Deepak Nitrite का भविष्य कैसा है?

    आने वाले समय में फार्मास्यूटिकल्स, एग्रोकेमिकल्स और प्लास्टिक जैसे विभिन्न प्रकार के उद्योग बढ़ेंगे और इन सब में स्पेशल केमिकल की डिमांड होगी| अगर इन सब की ग्रोथ होगी तो दीपक नाइट्राट की बिज़नस भी बढेगा|

  5. 2030 में Deepak Nitrite Share Price Target क्या होगा?

    2030 में दीपक नाइट्रेट का शेयर 7280 रूपये या 7560 रूपये के टारगेट प्राइस को टच कर सकता है|



निष्कर्ष

उम्मीद है कि आपको हमारी यह पोस्ट Deepak Nitrite Share Price Target 2023, 2024, 2025, 2030 अवश्य पसंद आयी होगी| अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों और सोशल मीडिया में अवश्य शेयर करें|

अगर आपको इस पोस्ट सम्बंधित कोई प्रश्न या सुझाव है तो आप हमें कमेंट कर सकते है| हम आपके कमेंट का जवाब देने की हर सम्भव कोशिश करेंगे|

Leave a Comment